10वीं पास के लिए IOB बैंक में बंपर भर्ती

Indian Overseas Bank recruitment 2020
Indian Overseas Bank (IOB) recruitment 2020: सरकारी बैंकों में नौकरी का इंतजार कर रहे 10वीं पास युवाओं के लिए खुशखबरी है। इंडियन ओवरसीज बैंक (IOB) ने 10वीं पास कर चुके उम्मीदवारों के लिए वैकेंसी निकाली है। इस भर्ती के लिए उम्मीदवार 10 तक अप्लाई कर सकते हैं।



इस वैकेंसी के तहत 24 सिक्योरिटी गार्ड की भर्ती की जानी है। चयनित उम्मीदवारों का वेतनमान 9560–18545 प्रति माह होगा। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 अप्रैल निर्धारित की गई है।

भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को पास 10वीं पास का सर्टिफिकेट का होना अनिवार्य है। इसके लिए 18 वर्ष से लेकर 28 वर्ष तक की आयु के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

पद का नाम : सिक्योरिटी गार्ड
कुल पद : 24
वेतनमान : 9560–18545 प्रति माह
अंतिम तिथि : 10 अप्रैल 2020
आवेदन शुल्क : कुछ नहीं
आधिकारिक वेबसाइट : www.iob.in



फ्री में करें आवेदन
इस वैकेंसी के लिए किसी प्रकार के आवेदन शुल्क को नहीं रखा गया है। इसका मतलब यह है कि उम्मीदवार फ्री में भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आईओबी की आधिकारिक वेबसाइट www.iob.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

ऐसे होगा उम्मीदवारों का चयन
उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट और फिजिकल फिटनेस टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। 100 अंकों के ऑनलाइन टेस्ट में ऑब्जेक्टिव टाइप सवाल होंगे। इसमें पास हो जाने पर उम्मीदवार को फिजिकल फिटनेस टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा।

आधिकारिक वेबसाइट के लिए क्लिक करें 

भर्ती संबंधी आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए क्लिक करें


Post a Comment

0 Comments