ACF-2013 Written Exam Results Declared, Check Now!


उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने 24 नवंबर को सहायक वन संरक्षक (एसीएफ) लिखित परीक्षा-2013 का परिणाम घोषित कर दिया। इसका विज्ञापन 20 दिसम्बर 2013 को जारी हुआ था और लिखित परीक्षा इलाहाबाद व लखनऊ केंद्रों पर 9 से 19 अगस्त 2015 तक कराई गई। इसमें 2316 अभ्यर्थी सम्मिलित हुए थे। इसमें इंटव्यू के लिए कुल 97 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है। इसके साथ ही आयोग ने राजकीय इंटर कॉलेजों में प्रवक्ता अंग्रेजी के चार और प्रवक्ता कृषि शास्त्र के एक पद के लिए अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियों का रिजल्ट भी जारी कर दिया है।


आयोग के सचिव जगदीश के अनुसार परीक्षा के संबंध में जनसूचना अधिकार अधिनियम के तहत प्राप्तांक, कटऑफ अंक आदि की सूचनाएं अंतिम परिणाम घोषित होने के बाद ही दी जा सकेंगी। साक्षात्कार की तिथि बाद में अलग से जारी की जाएगी। परीक्षा परिणाम आयोग के सूचना पट्ट और वेबसाइट पर उपलब्ध है।

प्रवक्ता अंग्रेजी और कृषि का रिजल्ट भी घोषित
इसके साथ ही आयोग ने उत्तर प्रदेश विशेष अधीनस्थ शिक्षा सेवा (पुरुष संवर्ग) के तहत राजकीय कॉलेजों में प्रवक्ता अंग्रेजी के चार रिक्त पदों का परिणाम घोषित कर दिया है। इसके तहत विपुल कुमार पाठक, मोहम्मद दिलशाद आलम, अनुज कुमार अग्रवाल एवं पवन कुमार जायसवाल को अंतिम रूप से चयनित घोषित किया गया है। वहीं, राजकीय इंटर कॉलेज में प्रवक्ता कृषिशास्त्र के एक पद पर राजेश कुमार राय को अंतिम रूप से चयनित किया गया है।

Comments & Contact Form

Name

Email *

Message *