हिंदी या अंग्रेजी में लिखो कैप्‍शन, ग‍िफ्ट में म‍िलेगी महिंद्रा की कार

win car


 DTH छतरी पर बैठे बंदर के लिए बताएं कैप्‍शन, ग‍िफ्ट में म‍िलेगी महिंद्रा की कार

भारत के दिग्गज कारोबारी आनंद महिंद्रा ने सभी लोगों के लिए एक धमाकेदार प्रतियोगिता का आयोजन किया है। जिसमें आपको सिर्फ एक कैप्शन हिंदी में या अंग्रेजी में लिखना है और विजेता होने पर आपको ग‍िफ्ट में महिंद्रा की नयी कार दी जायेगी। आपको किस फोटो पर कैप्शन लिखना (caption competition) है इसके लिए आनंद महिद्रा ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें DTH छतरी पर एक बंदर बैठा हुआ है। उन्होंने लोगों से इस तस्वीर के लिए हिंदी और अंग्रेजी में एक-एक शानदार कैप्शन मांगा है।


जिसका भी कैप्शन उनको पसंद आयेगा। वह उसे एक स्केल मॉडल की कार पुरस्कार स्वरूप प्रदान करेगें। पुरस्कार हिंदी और अंग्रेजी दोनों कैप्शन पर अलग अलग दिया जायेगा। इसलिए आप बेफ्रिक होकर हिंदी में या अंग्रेजी में कैप्शन भेज सकते है। हालांकि, इस प्रतियोगिता में हिस्‍सा लेने के लिए सिर्फ 11 अक्‍टूबर 2020 को 2 बजे तक का समय है। यानी अब आपके पास केवल 24 घंटे का समय बचा है।



anand mahindra

यह पहली बार नहीं है जब आनंद महिंद्रा ने ऐसी प्रतियोगिता का आयोजन किया है। पहले भी वह इस तरह की क्रिएटिव तस्वीरें डाल कर कैप्‍शन मांगते रहे हैं।

 इसके एवज में विनर्स को गाड़ी गिफ्ट की गई है। लॉकडाउन से कुछ दिन पहले 15 मार्च को उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक ठेले पर घर जैसी आकृति बनी हुई थी।


 इससे पहले पिछले साल तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक बस के ऊपर उल्टी बस बनी हुई थी. इन दोनों तस्‍वीरों के लिए कैप्‍शन मांगे थे और विनर्स को महिंद्रा की कार देने का ऐलान किया था.  

Post a Comment

0 Comments