SSC CGL 2017 Final Result: जानिये, कब आयेगा?

SSC CGL 2017 Final Result

SSC CGL 2017 Final Result Date: कर्मचारी चयन आयोग ने सीजीएल और सीएचएसएल परीक्षा 2017 के रिजल्ट (SSC CHSL 2017 Final Result) की तारीख की घोषणा के संबंध में अपनी एसएससी (SSC) की ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर 19 मार्च 2020 को एक नोटिस जारी किया है। जिसमें फाइनल रिजल्ट के संबंध में यह मामला अभी न्यायालय में विचारधीन है।



पहले सीजीएल 2017 फाइनल रिजल्ट (SSC CGL 2017 Result) 15 नवंबर 2019 को जारी किया जाना था। ऐसे में अभ्यर्थियों को सलाह है कि वो विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट समय-समय पर चेक करते रहें ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाए।


आपको बता दे कि कर्मचारी चयन आयोग यानी कि एसएससी (SSC) की ओर से सीजीएल के कुल 8125 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। एसएससी सीजीएल तीसरे चरण की परीक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने 2017 में रोक लगा दिया था, लेकिन बाद में सुप्रीम कोर्ट ने रोक हटा लिया। रोक हटने के बाद एसएससी सीजीएल टियर-3 की परीक्षा 9 मई को विभिन्न सेंटरों पर आयोजित की गई थी। एसएससी सीजीएल टियर-3 की परीक्षा में देशभर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों से 36 हजार अभ्यर्थी शामिल हुए थे।



कर्मचारी चयन आयोग एसएससी (SSC) द्वारा विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए रोजगार समाचार प्रकाशित किये जाते हैं साथ ही साथ SSC Admit Card, SSC Syllabus, SSC Exam Result, SSC Exam Date इत्यादि की जानकारी उपलब्ध करायी जाती है SSC द्वारा प्रकाशित लेटेस्ट नौकरियों की जानकारी एवं अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के लिए आप SSC की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जा सकते हैं। 

Post a Comment

0 Comments