रिलायंस Jio में अब डेढ साल तक मुफ्त मिलेगी सभी सर्विस

टेलीकॉम इंडस्टी में सबसे सस्ती सर्विस देकर हलचल मचाने वाली नई टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने 7 अक्टूबर, 2016 को नए स्कीम की घोषणा की है। इसके तहत नए आईफोन खरीदने वालों को जियो की सभी 4G सर्विस लगभग 15 महीने तक मुफ्त मिलेगी।

कंपनी ने कहा कि उसकी यह योजना एक जनवरी 2017 से शुरू हो जाएगी। इसके तहत वह जियो इस्तेमाल करने वाले आईफोन धारकों को 1499 रुपये मंथली प्लान पर एक साल के लिए पूरी तरह फ्री सुविधाएं देगी। इस तरह से यूजर को कम से कम 18,000 रुपये की बचत होगी।

कंपनी के बयान के अनुसार इस प्लान में सभी तरह की लोकल एसटीडी कॉल, 20जीबी 4जी डेटा, रात में अनलिमिटेड 4जी डेटा, 40 जीबी वाईफाई डेटा और जियो एप पर खरीदारी भी मुफ्त मिलेगी।

फिलहाल कंपनी की सारी सेवाएं दिसंबर 2016 तक सभी ग्राहकों के लिए फ्री हैं। कंपनी का कहना है कि उसकी यह पेशकश नए आईफोन6, आईफोन 6 एस, आईफोन एस प्लस, आईफोन एसई, आईफोन7 व आईफोन 7प्लस सभी के लिए होगी।

मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस जियो की 5 सितंबर को लॉन्चिंग हुुई थी। कंपनी जल्द से 10 जल्द 10 करोड़ से अधिक ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लक्ष्य पर काम कर रही है।

ये हैं नियम व शर्तें
● अगर कोई ग्राहक अगर इसी महीने नया आईफोन खरीदता है और जियो की सेवाएं लेता है तो उसके लिए लगभग 15 महीने ये सेवाएं मुफ्त होंगी।
● नए प्लान में सभी तरह की लोकल एसटीडी कॉल फ्री मिलेगी।
● 20जीबी 4जी डेटा, रात में अनलिमिटेड 4जी डेटा, 40 जीबी वाईफाई डेटा व जियो एप की ग्राहकी मुफ्त मिलेगी।
● नई स्कीम नए आईफोन6, आईफोन 6 एस, आईफोन एस प्लस, आईफोन एसई, आईफोन7 व आईफोन 7प्लस सभी के लिए होगी।
● फिलहाल कंपनी की सारी सेवाएं दिसंबर 2016 तक सभी ग्राहकों नि:शुल्क हैं।

Loading...

Comments & Contact Form

Name

Email *

Message *